You need to change this believe systems...
You need to change this believe systems.
Most important 4 point
1) Sadness :- Hamesha khush rahe, q ki insan ki zindegi me bahut sare problems lati hai. Insan khush rehne me bahut sare problems solve hoti hai, aur dukh hone me bahut sare problems khud late hai...
Hamesha khush rahe, bindas rahe.
2) Money is not good :- Kisi vi relationship achha banane me pyar hona bahut jaruri hai, usi tarah money ko pyar krna suru kare.....
3) I need other people to complete me:-
Jo krna hai, mujhe krna padega. Dusro ki upor bharosha mat krna. Kaam bat sakte ho par, khud ko krna padega.
Kadam barao, jarur kuch na kuch hoga.
4) Focusing on destination :- Kam par focus rakhna bahut jaruri hai.
Mujhe kaha jana hai, wo mujhe pata hai. Khud ki focus khud krna padega.
Aapki life me kya krna chahte hai, wo aapko pata hai. Isliye apna focus khud banao. Mehnat karo... Manjil mil jayega.
Most important 4 point
1) Sadness :- Hamesha khush rahe, q ki insan ki zindegi me bahut sare problems lati hai. Insan khush rehne me bahut sare problems solve hoti hai, aur dukh hone me bahut sare problems khud late hai...
Hamesha khush rahe, bindas rahe.
2) Money is not good :- Kisi vi relationship achha banane me pyar hona bahut jaruri hai, usi tarah money ko pyar krna suru kare.....
3) I need other people to complete me:-
Jo krna hai, mujhe krna padega. Dusro ki upor bharosha mat krna. Kaam bat sakte ho par, khud ko krna padega.
Kadam barao, jarur kuch na kuch hoga.
4) Focusing on destination :- Kam par focus rakhna bahut jaruri hai.
Mujhe kaha jana hai, wo mujhe pata hai. Khud ki focus khud krna padega.
Aapki life me kya krna chahte hai, wo aapko pata hai. Isliye apna focus khud banao. Mehnat karo... Manjil mil jayega.
Comments
Post a Comment