WORK.....
Life me sab log kaam krte hai,
Par sab log work krke success nehi hote hai.
Chaliye jante hai, WORK Ka matlab
Work Means.....
W- Wealth mindset...
Insan ki mind 2 tarah ki hote hai,
1)- Wealth mindset,
2)- Growth Mindset..
Point----
Skills badane ke liye growth mindset hona jaruri hai.
O- Opportunity...
Jab vi koi opportunity ate hai, to miss na kare.
R- Range....
Khud ko kabil banane ke liye range badana jaruri hai.
K- Knowledge....
Kuch krne ke liye knowledge lete rahe... jab tak kuch haseel na kre sikhte rahe.
(Insan usiko respect krte hai, jinke pass knowledge hote hai).
Insan ki mind 2 tarah ki hote hai,
1)- Wealth mindset,
2)- Growth Mindset..
Point----
Skills badane ke liye growth mindset hona jaruri hai.
O- Opportunity...
Jab vi koi opportunity ate hai, to miss na kare.
R- Range....
Khud ko kabil banane ke liye range badana jaruri hai.
K- Knowledge....
Kuch krne ke liye knowledge lete rahe... jab tak kuch haseel na kre sikhte rahe.
(Insan usiko respect krte hai, jinke pass knowledge hote hai).
Comments
Post a Comment