WORK.....

Life me sab log kaam krte hai, 

Par sab log work krke success nehi hote hai. 

Chaliye jante hai,  WORK Ka matlab

Work  Means..... 

W- Wealth mindset...
Insan ki mind 2 tarah ki hote hai,
1)- Wealth mindset,
2)- Growth Mindset..

Point----
Skills badane ke liye growth mindset hona jaruri hai. 

O- Opportunity... 
Jab vi koi opportunity ate hai,  to miss na kare. 



R- Range...
Khud ko kabil banane ke liye range badana jaruri hai.


K- Knowledge.... 
Kuch krne ke liye knowledge lete rahe... jab tak kuch haseel na kre sikhte rahe.

(Insan usiko respect krte hai,  jinke pass knowledge hote hai).





Comments

Popular posts from this blog

Famous women are offering eight tips to overcome failure and succeed in life

নিজেকে নিয়ন্ত্রন করতে পারলেই সফলতা