Kamiyab se dur jane 4 galtiya
4-galtiya jo insan krte hai life me....
1)-No Priority Management.....
Priority ka list hona chahiye...
Example --
1st kaam kya hona chahiye.
2nd kaam kya krna chahiye..
3rd kaam kya krna hai..
Rat me uska planning krna chahiye.
Target hona chahiye goal me.
2)- No Documentation.....
Apka mind me agar naya koi Idea ate
hai to uska note book me likhna chahiye.
Jo vi aapke mind me, usko planning kre kaam kre.
3)- Low Efforts......
Kamiyab hone ke liye, aapka efforts 100% dena chahiye, aapne aap ko question kare mein kitna efforts laga raha hu....
Aapki destination tak jane ke liye taiyar hona parega.
Aapko kaha jana hai, hamesha life me ready rahe.
4)- Low Mental Clarity.....
Aapka mind me clarity hona bahut jaruri hai.
Q ki aapka mind depent krta hai, aapko kaha
jana chahte ho.
Aapko hamesha cheak krna parega, aapka
Weakness kya hai. Question kare life me kya chahte ho.
Aapki galtiya thik kare aur age barne ke liye taiyar ho
Jaye......... God aapko mouka dete hai thik krne ke liye.
Comments
Post a Comment